Bihar Politics: देवेश चंद्र ठाकुर के बयान से JDU ने किया किनारा, नालंदा सांसद ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2297543

Bihar Politics: देवेश चंद्र ठाकुर के बयान से JDU ने किया किनारा, नालंदा सांसद ने कही ये बात

Bihar Politics: नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि अगर जिले के किसी व्यक्ति को मदद की आवश्यकता है, तो हमें उसकी सहायता ही करनी पड़ेगी. अगर किसी ने वोट नहीं भी दिया है तो भी जीतने के बाद वह जुड़ जाता है. 

JDU सांसद कौशलेंद्र

Bihar Politics: सीतामढ़ी से जेडीयू के नवनिर्वाचित सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के यादव और मुसलमानों पर दिए गए बयान से पार्टी ने किनारा कर लिया है. जेडीयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी ने पार्टी सांसद देवेश ठाकुर के बयान से असहमति जताई. वहीं नालंदा जिले के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने भी कहा कि उन्हें मीडिया में इस प्रकार बात नहीं करनी चाहिए. कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि मैं भी नालंदा का सांसद हूं. अगर कुछ लोगों ने मुझे अपना वोट नहीं दिया है, तो यह नहीं मायने रखता. वे मेरे प्रतिनिधित्व से बाहर नहीं हो जाएंगे.
उन्होंने कहा कि मैं पूरे जिले का सांसद हूं, चाहे किसी ने मुझे वोट दिया हो या नहीं. 

नालंदा सांसद ने कहा कि अगर जिले के किसी व्यक्ति को मदद की आवश्यकता है, तो हमें उसकी सहायता ही करनी पड़ेगी. अगर किसी ने वोट नहीं भी दिया है तो भी जीतने के बाद वह जुड़ जाता है. उन्होंने कहा कि चुनाव हारने वालों का वोट देना या न देना कोई महत्व नहीं रखता. महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं इस क्षेत्र का चुना हुआ प्रतिनिधि हूं, इसलिए यहां के सभी लोग, चाहे उन्होंने मुझे वोट दिया हो या नहीं. मैं सभी का सांसद हूं. उन्होंने कहा कि मैं ऐसे बयान देने वालों को कोई सलाह नहीं देना चाहता.

ये भी पढ़ें- बीमा भारती के बेटे को पकड़ने के लिए घर पहुंची पुलिस, जाने क्या है पूरा मामला?

उन्होंने कहा कि देवेश चंद्र ठाकुर एक वरिष्ठ नेता हैं. मेरा मानना है कि मीडिया में इस प्रकार की बातें नहीं करनी चाहिए. वर्तमान में देवेश चंद्र ठाकुर के बयान को लेकर राजनीति गरमा गई है और पार्टी में भी उनके बयान को लेकर मतभेद दिख रहे हैं. हालांकि, पार्टी नेता इस मुद्दे पर खुलकर बहुत कुछ नहीं बोल रहे हैं. बता दें कि देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि वे यादव और मुसलमान का काम नही करेंगे. उन्होंने कहा कि जब वे (यादव और मुसलमान) तीर के निशान में पीएम मोदी का चेहरा देखते हैं, तो मै आपके लिए काम करते हुए लालू और लालटेन का चेहरा क्यों न देखूं. 

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा

Trending news